Friday, March 26, 2010

About me Orkut Account

HawtHaruhiCosplay
नमस्ते 
!!आपका मेरी प्रोफाइल में हार्दिक स्वागत है !!


अगर रख सको तो एक निशानी हूँ मैं,
खो दो तो सिर्फ एक कहानी हूँ मैं ,
रोक पाए न जिसको ये सारी दुनिया,
वोह एक बूँद आँख का पानी हूँ मैं.....
सबको प्यार देने की आदत है हमें,
अपनी अलग पहचान बनाने की आदत है हमे,
कितना भी गहरा जख्म दे कोई,
उतना ही ज्यादा मुस्कराने की आदत है हमें...
इस अजनबी दुनिया में अकेला ख्वाब हूँ मैं,
सवालो से खफा छोटा सा जवाब हूँ मैं,
जो समझ न सके मुझे, उनके लिए "कौन"
जो समझ गए उनके लिए खुली किताब हूँ मैं,
आँख से देखोगे तो खुश पाओगे,
दिल से पूछोगे तो दर्द का सैलाब हूँ मैं,,,,,
"अगर रख सको तो निशानी, खो दो तो सिर्फ एक कहानी हूँ मैं
क्या कहूँ के कैसा हूँ मैं
सात सुरों के जैसा हूँ मैं...........
मुझको लगता है क्यूँ ऐसा
ये सारा जग है मुझ जैसा
प्यारे बादल जैसा हूँ मैं..........
एक पियारे दोस्त जेसा हूँ मैं................
अपनों के रोने से रोता हूँ मैं
खुद सोचता हूँ केसा हूँ मैं...............
देता हूँ खुशिया ज़माने भर को
उदासी मैं भी खुश रहता हूँ मैं..................
अंजानो से दोस्ती नहीं करता मगर
अंजानो के लिए ही जीता हूँ मैं .........
मैं केसे कह दूँ मुझ जैसा कोई नहीं
शायद सबके जैसा हूँ मैं ..........
तुम जो मानों वैसा हूँ मैं
क्या कहूँ के कैसा हूँ मैं......
Hello Friends Im Manish Sharma, Many Of You Might Know Me. I Was Born In 01 May In India. Im Proud Of Where I Was Born. I Love My Career(), My Goal Is To Be An Real Indian Actor And Have Every Kind Of Roles In Each Part Of India.

This Is My Only Official Orkut Site..

MORE TO READ ABOUT ME:

Personal Profile (Personal Biography)

BirthDate (Birthday): 01 May,

Zodiac Sign: Leo

Height: 5'5"

Weight: 50 Kg

Eye Color: Black

Hair Color: Black

Birth Place: Uttar Pradesh

Religion: Hindu

Education: Gyan Bharati (Delhi) and Govt. Recd. School(New Delhi)

Marital Status: Single

Languages: Hindi, English

Family Background

Father's Name: Teacher R.S. Sharma

Mother's Name: K.Devi

Other:: I learned dancing from Shiamak Davar

0 comments:

Post a Comment